Monday 7 November 2011

Kunal Saxena- If i get a chance to go to India


अगर मैं भारत जाऊं तो मैं देल्ही और मुंबई जाओंगा. देल्ही में मेरा पूरा परिवार रहेता है. मुझे अपने परिवार मिलने से बहुत खुशी हती है क्योंकि में ऊनसे बहुत प्यार करता हूँ. ज्ब मैं परिवार से मिलने जाता हूँ तो वह लोग मूज़े बहुत उपहारया देते है और यह अच्छा ल्गता है. अगर मैं देल्ही जाऊं मैं खोब सॅडी शॉपिंग करूँगा ख़ासकर कनॉट प्लेस में क्योंकि उधर बहुत दुकानें है. मुंबई जाने में मुझे काफ़ी मक्सज़ा आईगा क्योंकि मैं अपने खास दोस्त के साथ जाऊंगा. उस का नाम विनायक है. वोह मेरे साथ दुबई में रहता है और वह भी अभी अन्न अर्बोर मेंपढ़ता है. मुंबई में हम रेस्तौरंट्स में जयेगा क्योंकि उधर बहुत आचे रेस्तौरंट्स है और हमे खाना का बहुत शोच्क है. खाना के इलावा हम मुबई में काफी सरे इमार्तियाँ देखेगे खासकर गाते ऑफ़ इंडिया और होटल ताज. मुंबई में भी हम खूब शौपिंग करंगे क्योंकि मुबई में मेने सुन्हा है बहुत बड़ा माल्स खुल्गाये और वह सस्ते भी है. अगर समय मिला तौ हम शिर्डी भी जाऐगे. शिर्डी में साईं बाबा का मंदिर है और हम दोनो उनका बहुत यकीन करते है. में जरूर जाता लेकिन मेरे पास इतना समय नहीं है और शिर्डी काफी धूर भी है करीब सात आठ घंटे ल्ग्जयेगे. अगर मुझे भारत जाना कामौक़ा मिलजाए तो मैं कुडके चला जऊँगा. मुझे मालूम है की बहुत मज़ा आऐगा और अच्छा भी लगेगा

No comments:

Post a Comment