Sunday 6 November 2011

अगर मैं भारत जाती

अगर मैं भारत जाती तो मैं बहुत खुश होती. पहले मैं कल्कता जाती क्योंकि मेरे सारे रिश्तेदार कल्कता में रहते हैं. मुझको अपने रिश्तेदारों की बहुत याद आती हैं क्योंकि मुझे भारत गए हुए तीन साल हो गए. इसलिए जब हम मिलेंगे तब हम घंटों तक बात करेंगे. मुझको अपने कासिंस के साथ बहुत मज़ा आता हैं क्योंकि हम सब एक उम्र के हैं. हम फिल्म देखते और बाज़ार जाते है. मैं ताज महल भी देखना चाहती हूँ. मैं भारत बोहुत बार गयी लेकिन मैंने अब तक ताज महल नहीं देखा है. मैं भारत में बाज़ार जाने चाहती हूँ क्योंकि वहां बहुत कुछ कपरों और गाइनों की ख़रीदन हो सकती है. मैं बहुत सारे तस्वीरे लुंगी क्योंकि मेरा भारत की यात्रा बहुत मजेदार होगी और में इसको याद रखना चाहती हूँ. मैं हलके कपरे ले लुंगी क्योंकि भारत का मौसम गरम है और मुझको गर्मी नहीं पसंद है. मुझे भारत जाके बहुत ख़ुशी होगी क्योंकि मेरे रिश्तेदार मेरा अच देखभाल करते हैं. मेरी मासियाँ स्वादिष्ट खाना बनती है. मुझको हवाई जहाज का सफ़र बोहुत लम्बा लगता है और मुझको यह नहीं पसंद है लेकिन मेरे रिश्तेदारों को देखना ज्यादा ज़रूरी है. जब मैं भारत में होंगी तोह मुझको अपनी दोस्तों को याद करे लेकिन मैं खुश होंगी क्योंकि मेरे परिवार मेरे साथ रहेगा. मुझको अपनी परिवार से बहुत प्यार है, इसी लिए मैं उनके साथ समय बिताना चाहता हूँ. अगर मैं भारत जाती तो शायद मैं कभी नहीं घर वापस आना चाउंगी.

No comments:

Post a Comment