Sunday 6 November 2011

अगर मैं भारत जाता - अवि अमिन

अगर मैं भारत जाऊँ तो मैं बहुत खाना खाऊंगा। मुझे भारतियें खाना बहुत पसंद है। मुझ को पानी पूरी, डोसा, और चिक्केन टिक्का पसंद है। मैं सिर्फ बोत्त्ल का पानी पिऊंगा और सिर्फ गर्म खाना खाऊंगा। अगर मैं भारत जाऊं तो मैं ताज महल देखूंगा। ताज महल बहुत सुंदर है और बहुत बड़ा है। शायद मैं एक तस्वीर खरीदूंगा। अगर मैं भारत जाऊं तो मैं एक हिंदी फिल्म देखूंगा। मुझ को रा वन देखनी चाहिए। अगर मैं भारत जाऊं तो मैं मुंबई ज़रूर जाऊँगा। मुंबई एक सुन्दर शहर है और मुझ को वहां जाना चाहिए। मुंबई न्यू योर्क जैसा है और बहुत मोदेर्ण भी है। लेकिन मुंबई बहुत गर्मी होती है और मुझ को गर्मी नहीं पसंद है। अगर मैं भारत जाऊं तो मैं सूरत जाऊँगा क्योंकि मेरे माता-पिता वहां रहते थें। मेरी माँ कहती कि सूरत बहुत खूबसूरत शहर है। अगर मैं भारत जाऊं तो मैं दिल्ही भी जाऊँगा क्योंकि वहां अध्यक्ष और प्रधानमंती रहते हैं। शायद मैं अध्यक्ष और प्रधानमंती से मिलूँगा। अगर मैं भारत जाऊं तो मैं स्कूटर चलाऊंगा। मुझ को गाडी चलाना आती है लेकिन अब मुझ को स्कूटर सीखना चाहिए। मैं बहुत डरता हूँ क्योंकि भारत मैं लोग खतरनाक होता है। लेकिन मैं ज़रूर सीखूंगा। अगर मैं भारत जाऊं तो मैं शौपिंग करूँगा क्योंकि भारत मैं कपडे सस्ते हैं। अगर मैं भारत जाऊं तो मैं ठुम्ब्स उप पिऊंगा। मुझ को ठुम्ब्स उप बहुत पसंद है। मुझ को फंता भी बहुत पसंद है। मुझ को लिम्का नहीं पसंद है। अगर मैं भारत जाऊं तो मैं ने जो लिखा वहां करूँगा।

No comments:

Post a Comment