Monday 21 November 2011

HW 18: मेरा थैंक्स गिविंग गलती


पिछले सालमेरे परिवार हमारे घर पर थैंक्स गिविंग था. हम रात के खाने के लिए के बारे में पन्द्रह परिवार के सदस्यों को आमंत्रित और एक फुटबॉल का खेल देख रहे हैं. मैं खाना पकाने के साथ कुछ अनुभव किया था, लेकिन मैं एक टर्की से पहले कभी नहीं पकाया थाटर्की पकाना से पहले मेरी माँ ने मेरी मदद की, लेकिन तब वह पाई और सब्जियों  व्यंजन बनाने समाप्त करने के लिए थातो उसने मुझे कहा था कि तुर्की तागिएँ. घर में सभी लोगों की बात की, पिया, और मज़ा था.मैं खाना पकाने की ऊब महसूस किया और कुछ मिनट के लिए आराम किया. मैंने सोचा, "कुछ ही मिनटों दूर ओवन से ठीक हो जाएगा." रात के खाने के पहले भोगन से बाहर चला गया और मैं टर्की वापस जाना भूल गया. एक घंटे के बाद मैं एक जला गंध सुंघाटर्की भी ज्यादा समय के लिए ओवन में था और काले देखा. मैं बहुत चिंतित महसूस शुरू कर दिया और मेरी माँ को खोजने के भाग गया. वह टर्की देखा और मुझसे कहा था कि रसोई घर छोड़. मेरी बड़ी गलती टर्की थापूरे परिवार भूखा था और टर्की के लिए इंतज़ार कर रही है, लेकिन पैन पर टर्की नीचे लग गया. मैं स्टोर करने के लिए चले गए थे और एक पकाया टर्की खरीदा है. अब मैं टर्की के पास अनुमति नहीं कर रहा हूँ और मेरे परिवार इस बात के बार में चुटकुले बनाता है.

No comments:

Post a Comment