Monday 21 November 2011

HW 18 Neha Garg

पिछले हफ्ते में पहली बार के लिए चार हज़ार लोग के सामने नाची. यह उनिवेर्सिटी का सब से बार शो होता है. यह शो हर साल होता है और भारत के अलग अलग नुत्य होतें हैं. मैं दक्षिण भारतीय ग्रुप में थी और जब हमारी बारी अई में थोडा परेशान होने लगी. लेकिन हमने इतनी अभ्यास किया था की मैं कुछ नहीं भूल सकी. बीस सेकंड बाद मैंने एक छोटी गलती की डांस में. मुझे एक साइड के तरफ मोड़ना था लेकिन मैं एक स्टेप देर थी. इतना बड़ा भूल भी नहीं है लेकिन मुझे तो एक दम पता चला की मैंने कुछ गलती की. फिर भी मैं रोखी नहीं क्योंकि वह और भी बुदा लगता था.

डांस के बाद लोगो ने ज्यादा नोतिसे नहीं कि की मैंने एक छोटी सी गलत की. सब लोग खेरे थे की मैंने बहुत अच्छी सी नाची. लोग यह सब अच्छे बाते कह सक ते हैं लेकिन मुझे अभी भी शर्म आती है की दो-तीन महीने अभ्यास करने के बाद मैंने फिर भी गलत की.

दो दिन के बाद मैंने कंप्यूटर पर डांस की विडियो देखि और मैंने तो एक दम नोतिसे किया कहा मैं स्टेप भूल गई. मेरे दोस्तों ने कुछ नहीं कहा, पता नहीं अगर वे असल में नहीं नोतिसे की या वे अच्छे होने की कोशिश कर रहे थे.  

No comments:

Post a Comment