Sunday 6 November 2011

If i go to India- Arpit shah

अगर मैं भारत जाता तो मैं  गुजरात जाता. मैं गुजरात जाता क्यों की में वड़ोदरा मैं जन्मा था. में १९९२ मेंग जन्मा था. मैं २००२ मेंग अमेरिका आया. में दस साल वड़ोदरा में रहा. वड़ोदरा एक अच्छा शहर है. मेरा पूरा परिवार वड़ोदरा मैं रहता है. मेरे माँ-पिता का एक घर भी है. घर हवाई अड्डे से नज़दीक है. अगर मैं भारत जाता तो मैं पहेले मेरे घर जाता. मैं मेरे बा-दादा को मिलिने जाता. फिर मैं मेरी पुराणी स्कूल को देखने जाता. मैं अपने पुराने दोस्तों को भी मिलने जाता. मुज को पुराने दोस्तों की बहुत याद आती है. फिर मैं एक क्रिकेट फिएल्ड को भी देखने जाता क्यों की जब मैं छोटा था मैं बहुत क्रिकेट रमता था. फिर एक पानी पूरी का स्टैंड पर जाकर बहुत पानी पूरी खाता. मैं अपने चाचा और चची को भी मिलने जाता. बाद में बॉम्बे भी जाता. मैं अपने पुराने दोस्त शाहरुख़ खान को भी फ़ोन करता. शायद उनके साथ एक मूवी प्रेमिएर में जाता. शाहरुख़ खान एक बहुत अच्छा दोस्त है. मैं उनकी फिल्म ॐ शांति  ॐ मैं भी था. फिर मैं मेरे फवोरिते क्रिकेट प्लयेर सचिन तेंदुलकर  को मिलुगा. उनके साथ एक क्रिकेट गेम भी खेलुगा. फिर मैं ताज महेल को देखने जाता. ताज महेल एक सुन्दर जगह है. मेने ताज महेल कभी देखा नहीं है. अगर मेरे पास ज्यादा समय है, फिर मैं कश्मीर भी देखना जाता.

No comments:

Post a Comment