Sunday 6 November 2011

If I go to India - Anuj

अगर मैं भारत जाता, मैं पहले अपने रिश्तेदार से मिलता | मेरी माँ के रिश्तेदार पंजाब में रहते हैं तो मैं उनसे मिलता | मेरे पिता जी के रिश्तेदार दिल्ली और घज़ाबाद में रहते हैं, तो मैं वहां जाकर भी उनसे मिल आता | वैसे तो मैं अभी भारत होकर आया हूँ, मैं पिछले साल ही गया था | मेरी बुरी किस्मत थी के मैं गर्मियों में चला गया, और मुझे ज्यादा गर्मियों का आदत नहीं है | इसलिए जब मैं गया, मेरा बहुत बुरा हाल था | मैं कुछ नहीं करना चाहता था, बस ए.सी. में रहना चाहता था | इस बार अगर मैं भारत जाऊँगा, मैं सिर्फ ठंड के मौसम में जाऊँगा, ताकि मैं आराम से बहार घूम सकता हूँ, और ज्यादा देख सकता हूँ | इस बार अगर मैं जाऊं, मैं एक क्रिकेट मैच पे जाना चाहता हूँ, लेकिन मैं सिर्फ 20-20 मैच देखूंगा, क्योंकि दुसरे मैच में मैं बोर हो जाता हूँ | मुझे दिल्ली के आलावा दुसरे बड़े शहर देखना चाहता हूँ, जैसे मुंबई, कोल्कता, और अमृतसर | और हाँ, अगर मैं भारत जाऊँगा, मैं कम से कम दो या तीन किलो काजू कतली खा जाऊँगा, क्योंकि मुझे काजू कतली बहुत बहुत पसंद है |

No comments:

Post a Comment