Sunday 6 November 2011

if i go to india- garrett stephens

अगर हिंदी को जाता है फिर मुझ को बहुत करना चाहिए. पहेला मैं दिल्ली को जाऊंगा फिर मैं दिल्ली में करिदुन्गा. क्यों की मेरे के पास भारत के कपडे नहीं है. और मेरे के पास भारत की चीज़ों भी नहीं है. इस लिए मुझे भारत को बहुत रुपये लेना चाहिए. मैं दिल्ली में बहुत हिंदी बोल रहूँगा. इस लिए मैं भी एक हिंदी की दिक्तिओनर्य लेना चाहिए. क्यों की अगर मैं एक शब्द सुनाता हूँ की मुझ को समुझ नहीं सकता है फिर मैं हिंदी की दिक्तिओनर्य में देखूंगा. मैं हिंदी में भी भारत की कास्ट जाता है. क्यों की मुझ को समुर्द बहुत पसंद है. भी मैं सुनाता है की भारत की कास्ट बहुत सुन्दर है. आगरा मैं हिंदी को जाता है गर्मी मैं है फिर मैं भी समुर्द में तुरुंगा. मुझ को आशा है की मैं हिंदी बोलना अब से ठीक बनूँगा. मुझ को भी आशा है की भारत में मैं बहुत दोस्तें मिलूँगा. इस लिए मैं भारत को फिर जाना सकता हूँ. या मेरे दोस्तें अमेरिका को भी जाना सकता है. मैं हिंदी में भारत का विश्विवाद्याले को भी जाऊंगा. यहाँ मैं हिंदी की क्लास और दुसरे क्लास को जाऊंगा. क्यों की मैं क्लास को जाना है.

No comments:

Post a Comment