Monday 7 November 2011

अगर मैं भारत जाती

अगर मैं भारत जाती तो मैं बोहुत सारे जगह जाती. जब मैं भारत जाती हूँ तो मैं सिर्फ गुजरात और मुंबई जाती हूँ क्योंकी मेरा परिवार वहां दो जगह में रहेतें है लेकिन भारत में बोहुत स्थानों है जहां मैं जाना चाहती हूँ. एक स्थानों है डेल्ही. मेरे माता-पिता डेल्ही गए है और उनने कहा के डेल्ही और ख़ास ताज महल बोहुत खूबसूरत है. अमेरिका में भी लोग केहेतें है के ताज महल भारत के सभसे सुन्दर निशान है. 
डेल्ही से मैं बनारस जाना चाहती हूँ. वोह जगह में बोहुत मंदिर है और वहां हिन्दुओं के लिए पवित्र है.  
वहां गंगा नदी भी है और मैं नदी में नहाना चाहती हूँ. 
डेल्ही और बनारस दोनों भारत में उत्तर है. 
भारत में दक्षिणी क्षेत्र में मुझे करेला और ह्य्द्राबाद को जाने के मन है. 
मैंने सुना है के केरेला के  समुद्र तट बोहुत खूबसूरत और साफ़ है. 
मैं जानती हूँ के दक्षिणी  भारत में जंगलों सबसे सुन्दर है और मैंने जंगलों को भी देखनी है. 
मुझे ट्रैकिंग जाना चाहती हूँ और वहां फोटो लेना चाहती हूँ. 
करेला से जाकर मैं ह्य्द्राबाद जाना चाहती हूँ. 
मैंने सुना है के ह्य्द्राबाद एक बोहुत बड़ा शेहेर है और वहां बिहुत करने के लिए है, जैसे अमुसेमेंट पार्क, माल्स, रेस्तारौन्ट्स, और वगरे और मुझे वोह सब करना है. 
अगर मैं भारत जाती तो मैं बोहुत सारे कुछ करती.  

No comments:

Post a Comment