Tuesday 22 November 2011

kuch bhoolein


मैं सब समय कुछ भूल कर रही हूँ और मैं अब इन गलतियों नहीं गिनती हूँ!  पिछले हफ्ते मेरी सहेली के लिए एक चकालत केक बन रही थी और मैं केक ओवेन में रख दिया था. फिर मैं जाकर टीवी देख रही थी और भूल गयी की केक ओवेन में थे. मुझे केक को केवल याद आया जब ओवेन से बोहुत धुआ निकाल रहा था और मैं एक बुरा बू सुंग पाई.  जब  मैं ओवेन खोला तब मैं देखा की केक पूरा जला गया था. एक और समय बहुत साल पहले, मैंने एक और भूल किया था. जब मैं शिक्षक से बातें कर रहे थे, मैं गलत से उसको माँ बुलाया. मेरी दोस्तों ने बहुत हसाया लेकिन मुझे लगता है की स्कूल में इस गलती बहुत सारे छात्रों करते हैं. फिर जब स्कूल में नाश्ता करने गयी, मैं लाइन पर जा रही थी और भूलकर "फर्श पर पानी है" की संकेत नहीं  देखि और गीड गयी. मेरे चमच, बर्तन, और तरे भी मेरे पास गीड गए. मेरे ज़िन्दगी में बहुत भूलें की, जैसे मैं केक भूल से ओवेन में बहुत रख दिया और केक जल गया, मैं शिक्षक को माँ बुलाया, और में संकेत नहीं देखी और गीड गयी. जब यह सब हुआ तोह मैं बहुत परीशान हुयी, लेकिन अब उस भूलें याद करके मुझको मेरे दोस्तों के साथ हस्ती हूँ. 

No comments:

Post a Comment