Saturday 19 November 2011

कई भूल

बीस सालों में मैं कई भूल करता था.  पिछले घर्मियाँ में मैं ने बहुत बुरा भूल किया.  मेरी सहेली "कोन्नेक्टिचुत" में रहती है, लेकिन एक हफ्ते के लिए पिछले घर्मियाँ में उस ने "पेन्न्स्यल्वानिया" में मुझ से मिली.  उस हफ्ते में मेरी सहेली के बहन ने "मेडिकल स्कूल" से विभाग किया और उस की विश्वविद्यालय मेरा घर के पास है.  तो मेरी सहेली (उस का नाम जेनी है) और मैं उस की पार्टी गए.  लेकिन वह पार्टी "फिलाडेल्फिया" में थी और "फिलाडेल्फिया" एक घंटे मेरा घर से है.  वह मुर्सीबात था कि मुझ को "फिलाडेल्फिया" के सड़क मालूम नहीं है.  हम ने जाने चाहे तीन बजे में लेकिन हम ने गए तीन और आंधे बजे में क्यों कि जेनी मेरा बाल कटौती कर रही थी.  बीस मिनट जाने के बाद मैं ने पहले समय के लिए गलत सड़क पर गाया.  तो हम एक घंटा देर से थे.  लेकिन मैं ने बहुत जल्दी चलाया तो हम समय पर थे.  लेकिन "फिलाडेल्फिया" में सड़क बहुत मुश्किल है और मैं ने फिर से गलत सड़क पर चलाया.  लेकिन एक घंटे के बाद हम ने सही सड़क पाए.  लेकिन वहां एक "रेस्तौरांत" नहीं था.  हम गलत शहर में थे.  "फिलाडेल्फिया" के पास "काम्दें" है और काम्दें बहुत बुरा शहर है.  वह बहुत खतरनाक है और जेनी और मैं ने काम्दें में एक घंटे के लिए चला.  हम ने एक लड़ाई देखा.  हम "काम्दें" गए लेकिन मैं ने आठ या नौ और गलत सड़क चलाया.  एक समय पर हम "ट्रेंटन" के पास थे.  तो मैं ने मेरा पिता जी फ़ोन किया और उस की मदद के साथ मैं ने वह रेस्तौरांत पाया.  मैं तीन या चार घंटे देर से मेरी सहेली के माता-पिटा से मिलने के लिए था.  जब मेरा घर गए मैं दुसरे भूल.  वह एक बहुत बुरा दिन था.

No comments:

Post a Comment