Sunday 6 November 2011

अगर मैं भारत जाती

अगर मैं भारत जाती मैं बहुत खुश होती. मैं बहुत यात्रा करती और सभी शहरों, मस्जिदें, मंदिर और ताज महल देखने जाती. मैं भारत जाकर सब से पहले  उत्तर भारत जाने की कोशिश करती. उत्तर भारत में बहुत स्मारकों है. ताज महल, क़ुतुब मीनारगोल्डेन टेम्पलेहवा महल, और इंडिया गाते है. उन स्मारकों बहुत खास हैं और मैं तस्वीरें लेना चाहते हूँ. मैं आगरा, लखनऊ, और पुनजब भी जाना चाहते हूँ.मैं फिल्म में उन स्थानों देखा है और वह भी विशेष हैउस के अलावा, मैं वहाँ कपड़े खरीदना चाहती हूँ. मुझे भारतीय कपड़े पसाद है और इंडिया में सस्ते में मिलते हैं. मुझे रंगीनकपड़े बहुत पसाद आती है. मुझे जूते भी पसाद आती है. भारत के खुला मार्केट में शौपिंग करने में  मज़ा आता है क्यूंकि यहाँ से अलग है.अगर मैं भारत जाती मैं सभी लोगो के साथ हिंदी बोलने की अभ्यास करती. मैं भारत जाकर खाना और खाना बनाने सीखटी. मुझे तंदूरी चिक्केन, बिरयानी, और पनीर बहुत  पसाद है. मैं भारत जाके खाना पकाना सिकना चाहती हूँ क्यूंकि मेरी माँ बहुत देसी खाना बना सकती है. मगर मुझे इसे खाना नहीं आती है. अगर मैं भारत जाती, मैं एक दोस्त को साथ लेकर जाना चाहती हूँ. दोस्तों के साथ और भी मज़ा आता है. 

No comments:

Post a Comment