Wednesday 17 November 2010

if i went to india

अगर मैं भारत जाती तो मैं राजस्थान जाती. राजस्थान में मेरा पूरा परिवार रहता हैं. मेरी मम्मी और पापा राजस्थान में बड़े हुए ते. मेरी माँ जयपुर से हैं और मेरे पापा अजमेर से. राजस्थान एक बहुत सुन्दर देश है. जयपुर को गुलाबी शहर बुलाया जाता है क्यों कि सरे इमारतें एक गुलाबी रंग कि ईंट के साथ बनाया जाता है. राजस्थान में बहुत सरे मेले देखने के लिए. इस राज्य में बहुत शहर भी है देखने के लिए. जसिल्मेर और जोधपुर भी बहुत अच्छे शहर हैं. एक शहर रेगिस्तान के पास है. आप वहाँ ऊंट पर बेटकर रेगिस्तान पर जा सखते हैं. दूसरी शहर में एक बहुत सुन्दर महेल हैं. भारत में बहुत सरे जगे मैं अभी थक नहीं देखि हूँ. मुझे ताज महल देखना हैं और गोवा जाना है. गोवा मैंने सुनी है बहुत सुन्दर हैं. मुझे चंदिघर भी जाना है. मुझे ज़िन्दगी में सरे राज्य देखनी हैं.

No comments:

Post a Comment