Sunday 21 November 2010

अगर मैं भारत जाता ...

अगर मैं भारत जाता तो मुझे खुश लगेगा . मैं वहां बहुत साल पहले गया था . लेकिन मुझ को वहां बहुत चीजें देखना चाहता हूँ . मुझ को मेरा परिवार को देखना चाहता हूँ . मेरा परिवार गुजरात में हैं . सब लोग अमदावाद में हैं . परिवार से मिलने के बाद, मुझ को ताज महल को देखना चाहता हूँ . मुझ को भारत का इतिहास बहुत पसंद है . इस लिए मुझे ज्यादा पुराने जगह देखने जाऊँगा . और मुझे गंगा नदी देखना चाहता हूँ . मुझे बनारस जाना है और वहां पूजा करना है . मैं एक हिन्दू हूँ, इस लिए मैं कई मंदिरों में जाऊँगा . मैं हर रोज बाजार में जाऊँगा . मैं आम बहुत खाऊँगी क्यों कि आम मेरी सबसे मनपसंद फल है . मैं मानसून के मौसम के लिए वहाँ रहना चाहता हूँ क्योंकि मैंने सुना है यह बहुत अच्छा मौसम है . मुझ को भारत के सभी देखना चाहता हूँ . यह बहुत वक्त लगेगा . लेकिन मैं मेरा परिवार या कुछ दोस्तों के साथ जाऊँगा . यह बहुत अच्छा होगा !

No comments:

Post a Comment