Monday 8 November 2010

अगर क्रिस्टल भारत जाए

अगर मैं भारत जाती, मैं बहुत कुछ चीज़े करुँगी| पहले, अगर मैं गुजरात जाऊं, मैं मेरे नाना-नानी से मिलूंगी| वे अहमदाबाद में रहते हैं| अगर मेरे नाना-नानी से मिलूं, मेरी नानी मेरे साथ काफी शौपिंग करेंगी| भारत में मैं बहुत सलवार कमीज़े, साड़िया, और कुरते खरीदती हूँ| भारत में मैं बहुत चुडिया और हार भी खरीदती हूँ| शादिया और दुसरे परिवार के कार्यक्रम के लिए मैं बहुत पहनती हूँ| अगले साल अगर मैं भारत जाऊं, मैं गोआ या राजस्थान जाना चाहती हूँ| राजस्थान एक बार गई और काफी सुन्दर जगह है| गोआ कभी नहीं गई और मैंने सुना है की यह जगह भी बहुत सुन्दर है| अगर मैं भारत जाऊं, मेरे माता-पिता आगरा जाना चाहते है, लेकिन मैं नहीं जाना चाहती क्यों-कि हम गए अगले साल| शायद हम दोनों जगे जायेंगे| मुझे भारत बहुत जाना चाहती हूँ, लेकिन कौन जाने हम कब जाए? मेरे नाना-नानी से बहुत मिलना चाहती हूँ और संभव संभव है कि मैं गर्मिया कि छुट्टी में आऊँ|

No comments:

Post a Comment