Monday 22 November 2010

मेरी गलती

मैं नहीं अक्सर खाना बनाना. एक दिन जब मैं खाना पकाने, एक बड़ी गलती की. मैं चूल्हे पर पास्ता बना रही थी. मैं पानी में डाल पास्ता. मैं दस मिनट में वापस आना चाहता था,लेकिन मैं भूल गया. मैं वापस आना भूल गया, इसलिए पास्ता निछे लगता है. मैं वापस एक घंटे आया था. पानी सब चला गया था और पास्ता बुरा था. मैं एक टाइमर सेट होना चाहिए. मेरी रसोई पहचानना बहुत बुरा है. सुके भी बुरा नहीं है. सब कुछ बुरा गया था जब मैं यह खाना बनाया. मैं खाना नहीं खाया. मेरी माँ हँसे. मैं भी रोटी बनाया. रोटी बुरा नहीं था, लेकिन वहाँ इसे खाने के साथ कुछ भी नहीं था. मैं अच्छा खाना बनाना नहीं. यह हुआ पाँच साल पहले. मैं तब से नहीं पका है. यह एक छोटी सी गलती थी, लेकिन स्मोके अलार्म मेरे घर में चला गया. मेरे घर में बुरा कुछ भी नहीं हुआ. पास्ता बाहर कटोरा नहीं आती. यह बहुत मुश्किल था पास्ता बाहर ले. मेरी माँ और पिताजी मुझे नहीं कुछ समय के बाद के लिए खाना बनाना. पर पहले मैं डर गया था. लेकिन यह एक छोटी सी गलती थी.

No comments:

Post a Comment