Sunday 28 November 2010

थान्क्स्गिविंग

मेरी परिवार बहुत बरा थान्क्स्गिविंग दिननेर था. हम दुसरे परिवार मंगाते. वहा चार परिवारों थे और कोई मेरी अम्र के लोग थे. सब से लोग अच्छा कपरे पहते थे. हम परिवार बात किया और छोटा खाना खाया. तो हम एक गेम खेल किया. इसका गेम तबू खा जाता है. सब से लोग दो टीम बनाता थे. मै बहुत ख़ुशी था क्यों कि यहाँ मेरी सब से पसंद खेल है. उस दिन मेरी टीम अच्छा था लेकिन मेरी भाई का टीम अच्छा था तो यह खेल मुश्किल था. कुछ समय के बाद मेरी टीम जीता. मेरी भाई बहुत अड़स था लेकिन वह कुछ खाना मिल गया. खेल के बाद सब से लोग थान्क्स्गिविंग दिननेर खाया. वहा तुर्की, स्तुफ्फिंग, पास्ता, मशेद आलू, स्वीट आलू, ग्रीन बेंस, सलाद, बराद रोल्स, और शेपर्ड्स पी था. सब से लोग बहुत ख़ुशी था क्यों कि खाना बहुत अच्छा था और हम सब साथ थे. हम गपशप किया और ज्यादा खाना खाया. हम खाना किया के बाद हम फिल्म देकना चाहेये लेकिन नया फिल्म नहीं था और हम ठेअतरे में नहीं जाना चाहेये. तो हम तोय स्टोरी ३ मेरी बसेमेंट में देकते थे. यहाँ बहुत अच्छा थान्क्स्गिविंग था क्यों कि मेरी जन्म दिन में था. तो फिल्म देकना के बाद सब से लोग गाया और  केक खाया.

No comments:

Post a Comment