Monday 29 November 2010

थान्क्स्गिविंग

लोग थान्क्स्गिविंग अलग अलग तरीके से मनाते हैं। कई लोग तुर्की खाते हैं। तुर्की एक मशहूर तरीका थान्क्स्गिविंग मनाने के लिए। हमारे घर में कई लोग शाकाहारी हैं। इस लिए हम सिर्फ तुर्की नहीं खाते हैं। अक्सर हम भारतीये खाना भी खाते हैं। मेरा सारा परिवार घर आता है थान्क्स्गिविंग मानाने के लिए। मेरे दो भाई आते हैं, मैं एन अर्बोर से आती हूँ, और मेरे पापा के भाई-बहन आते हैं। मेरी माँ का परिवार भारत में रहता है इस लिए वे नहीं आ सकता। कई लोग थान्क्स्गिविंग की छुट्टी पर कहीं जाते हैं। मेरा एक दोस्त म्य्र्तले बीच गयी थी। और एक और दोस्त फ्लोरिडा गया था। मेरी एक सहेली मेक्सिकान खाना बनाई थी। कई लोग थान्क्स्गिविंग के लिए कुछ नहीं करते हैं। वे थान्क्स्गिविंग नहीं मनाते। इस साल मेरा एक भाई घर नहीं आया क्योंकि वह तीन हफ्ते में घर आ रहा हैं। तीन हफ्ते में हम हवाई जा रहे हैं। थान्क्स्गिविंग के लिए वह भारतीये खाना खाया था लेकिन अपने घर में। हमारे घर में पुम्प्किन पीइ देस्सेर्ट के लिए होता है। वह बहुत स्वादिष्ट है। मिठाई भी होती है।

No comments:

Post a Comment