Sunday 28 November 2010

थान्क्स्गिविंग

थान्क्स्गिविंग एक बहुत अलग और आचा चुटी है। लोग बहुत तरह से थान्क्स्गिविंग मना सकते हैं. बहुत लोग थान्क्स्गिविंग पर तुर्की पकाते हैं। टर्की में लोग स्तुफ्फिंग डालते और मानते है। मुझे टर्की खाना बहुत अच्छा लगता हैं।
मेरा पिछले थान्क्स्गिविंग पर मैं मेरा परिवार और दोस्तों के सात की थी। हम सब मिलके काना बनाते है। तुर्की, स्तुफ्फिंग, और पी मेरी सब से ज्यादा कने है। ये सब काना के प्रेपेरातिओं बहुत समय लेते है, लेकिन ये काना बहुत आचा है, और परिवार और दोस्तों के सैट मुजा आता है।
मेरा परिवार हर साल हमारा घर और हमारा परोसन का घर में थान्क्स्गिविंग मानते है। हमारा परोसन हमारे परिवार के सब से आचे दोस्त है। हर साल हम इस परिवार के सात थान्क्स्गिविंग मानते है।
थान्क्स्गिविंग एक बहुत मशहूर और महत्वपूर्ण चुटी है। थान्क्स्गिविंग के बारे में बहुत सरे
इतिहास है, और कहानियाँ है।

No comments:

Post a Comment