Sunday 7 November 2010

अगर मैं भारत जाता

अगर मैं भारत जाता तो मैं बहुत कुश होगा। भारत एक बहुत अच्छा देश है। अगर मैं भारत जाता तो फिर मैं अपना परिवार से मिलूँगा। मेरा परिवार अन्धेरी और मग्पुर में रहेता है। नाग्पुर में मेरी एक नानी थी। वह बहुत बदमिजाज थी। कभी कुश थी, या कभी नाराज़ थी। मुंबई में मेरे पितः की परिवार रहते है। मुंबई बहुत अच्छा शहर है। मुंबई में बहुत सरे फिल्म स्टार्स रहेते है। मुंबई में बहुत अच्छा खन्ना भी मिलता है। वहां बहुत अच्छा पानी पूरी और चिल्ली चिक्केन मिलती है। अगर मैं मुंबई में रहेता था तो हर दिन में पानी पूरी या चिल्ली चिच्किन खाता। मुंबई में मेरे ताऊ और ताई वहां रहेते है। उसके बेटे हमारे उम्र जैसे हैं। इस लिए उसके घर जाना बहुत मज़ेदार है। हम क्रिकेट खेलते है और बहुत पिक्चर देखते है। वे मेरे दोस्त जैसे हैं। उनकी वजह से मैं भारत जाना चाहता हूँ।

No comments:

Post a Comment