Sunday 28 November 2010

थैंक्सगिविंग

मेरा परिवार थैंक्सगिविंग बहुत तरीके से मनाता है. बूधार को हम टर्की बनाने लगाता है. घुरवार को हम सब से बड़ा रात का खाना खाता है. इस बार हम्हारा परिवार साथ- साथ था. सारा दिन मै और मेरी बहन खाना पकाते रहे थे. हम बहुत मज़ा किया. शाम को मै ने मेज़ को सजाया. रात को मेरे माँ और पिता जी भारत से घर आये. हमने मिलकर खाना खाया. शुक्रवार को सेवरे में मै और मेरी बहन मॉल गये. उस दिन सब से अच्छी सेल होती है. हम बहुत दुकान गये और बहुत समय पिताया. थोड़ी बार देर हम कॉफी का बरेक लि. उस दिन बहुत कपरे खरीदे. हम ने घर आकर 
एक फ़िल्म देखा. मेरे भाई ने भी फ़िल्म हम के सल्ल्थ देखी. हम क्रिसमस फ़िल्म एल्फ देखे. शनिवार को हम ने फ़ुटबॉल देखे. मै मिशिगन की खेल देखने जाहती थी लेकिन मेरी बहन और भाई मिशिगन स्टेट की खेल देखने काहते थे. तो हम ने मिशिगन स्टेट देखे. वे जीते तो मेरे बहन और भाई ने बहुत खुशी लगी थी. रात को मै स्कूल की सहेलियों से मिली. मेरी सहेली का घर पर हम कफी देर तक बात रही थी. थैंक्सगिविंग का समय सहेलियाँ और परिवार के साथ बितनी के लिए बहुत अच्छा है. 

No comments:

Post a Comment