Monday 29 November 2010

थान्क्स्गिविंग

थान्क्स्गिविंग के लिए, बहुत चीजों करना सकता है। मुझे तुर्की नही पसंद है। पिछले साल, मैं दोस्त का घर दुसरे दोस्त के साथ गयी । मेरे परिवार मैं कोई भी वहा नही हैं। क्योकि मेरी माँ उताह में रहती है और मेरे भाई औउर बहने चिकागो में रहते हैं। मैं औउर मेरे दोस्त तुर्की नही खाए । बजाय , हम रेकॉर्ड्स सुने और चेर्री पाई बनाये । मुझे लगती हूँ कि इस अच्छा था क्योकि मुझे बहुत साल के लिए तुर्की खाना चहिये । हम ची पास्ता बनाये । उल्लेख नही है , हम ने भी बीर पिए। मुझे लगती हूँ कि मैं हमेशा अपने चेहरे पर एक मुस्कान था। यह आच्छा है लोगों के साथ कि आपको प्यार लगते हैं । इस साल, मेरे पिता जी का घर गयी । मैं ने मेरी छोटी बहेन चिकागो से देखी । मैं ने तुर्की खायी । मैं ने पकाना की मदद नही की । क्योकि मेरी सूतेली माँ सब खाना पकाई । मैं और मेरी बहन शाकाहारी हैं लेकिन हम ने तुर्की खाया क्योकि हमको भूक लगती हैं । उस दिन , हम ने बहुत बहुत फिल्म देखी ! अगले दिन, जब ज़्यादातर लोग खरीदना गाये , हम भी ने शौपिंग गाये लेकिन, हम इस थ्रिफ्ट दूकान जहाँ सब कुछ एक डोल्लर था ! मैं ने बीस चीजों के बारे में केवल बीस दोल्लार्स के लिए मिले ।

No comments:

Post a Comment