Monday 29 November 2010

थान्क्स्गिविंग

थान्क्स्गिविंग को मनाने बहुत तरीके हैं। हर साल मेरा परिवार थान्क्स्गिविंग को अलग तरीका से मनाता हैं। पिछले साल मैं थान्क्स्गिविंग पर अकेला था। मेरी माँ, मेरे पापा और मेरा भाई अरिजोना में थे। मैँ ने थान्क्स्गिविंग एक दोस्त के घर मैँ गुज़री थी। मेरी माँ शाकाहारी हैं इस लिए मेरे घर में तुर्की नहीं बनती हैं लेकिन मेरे दोस्त की माँ मसहरी हैं। उन के घर में मैं ने तुर्की और हम खायी थी। मैं तुर्की और हम पसंद करता हूँ। मुझे दोस्त के घर में बहुत मज़ा आई थी लेकिन परिवार भी बहुत याद आया था। इस साल मेरी माँ और मेरा भाई घर पर थे। मेरे पापा इस थान्क्स्गिविंग पर भी घर पर नही थे। वे बहुत कम करते हैं। इस थान्क्स्गिवंग मैं ने थान्क्स्गिविंग मेरी माँ, मेरे भाई और दोस्तों के साथ मनायी थी। मेरे दोस्तों दुबई और सिंगापोरे से हैं। ये दोनों मेरे घर पर आये और हम सब ने भारतीय खाना खाया था। खाना खाने के बाद हम ने एक फिल्म देखि थी। यह थान्क्स्गिवंग बहुत अच्छी थी। पिछले साल भी थान्क्स्गिविंग में मजा आई थी और इस साल भी आई थी।

No comments:

Post a Comment