Sunday 7 November 2010

अगर मैं भारत जाता तो

अगर मैं भारत जाता तो मैं पहले मुंबई जाऊ. वहा मैं मेरे दोस्त और परिवार से मिलूँगा. मुंबई मैं मेरी दादी माँ रहती है. वे बहुत बूढी हैं. अगर मैं अभी उसके साथ थे तो वे बहुत खुश होगा. मुंबई मैं मुझे मेरे कई दोस्त से मिलना चाहता हूँ. शायद वे सब बाहर गाव गए, पर हो सकता है की वे घर भी हो. ज़रूरी है की मैं उनको फ़ोन करूँ.मुंबई के बाद मैं गोवा जाना चाहता हूँ. वहा मैं ताज विल्लगे में रहूँगा. उस होटल को मुझे बहुत पसंद है. वहा मैं समुद्र तट पर आराम करूँगा. मैं रेट में खेलूँगा. बहुत मजा आएगा. अगर मैं वहा भूखा हो तो मुझे कई रेस्तौरांत से खाना मिलूँगा. मुझे सीफूड खाना बहुत अच्छा लगता है. गोवा में झींगे और मच्छी बहुत अच्छे से बनते हैं. मेरे दो दोस्त गोवा में रहते हैं. वे समुद्र में नाव पालते हैं. वे दोनों गोवा में बहुत खुश हैं.
मुझे आशा है की मैं भारत जा सकूं. काश मेरी माँ मुझे जाने दे.

No comments:

Post a Comment