Sunday 28 November 2010

थान्क्स्गिविंग

थान्क्स्गिविंग एक ख़ुशी का दिन है। इस दिन पर हमसब याद करते है कि हम क्या शुक्रगुजार है। मेरे घर में थान्क्स्गिविंग के लिए हम सब एक घर में रहेते हैं। इस थान्क्स्गिविंग, मेरा परिवार मेरे मौसी के घर में चले। वहां मेरी भी नानी थी। थान्क्स्गिविंग में मैं तुर्की खता हूँ। तुर्की मुर्गी जैसा दीखता है लेकिन उसका स्वाद अलग है। मुझे तुर्की पसंद है। मैं एक तुर्की का पूरा पैर खाया। थान्क्स्गिविंग में मैं बहुत खाना खता हूँ। इस दिन पर खाना बहुत अच्छा होता है। तुर्की के साथ स्तुफ्फिंग क्रन्बेर्रिएस और मशेद पोताटेस भी है। मेरा सारा परिवार थान्क्स्गिविंग में फूत्बल्ल देखता है। फूत्बल्ल देखना एक परंपरा है थान्क्स्गिविंग में। क्योंकि मेरी नानी शाकाहारी है, उसके लिए मेरी माँ कुछ और खाना बनती है। थान्क्स्गिविंग एक समय है परिवार के लिए। यह समय बहुत अच्छा है क्योंकि सारा परिवार एक साथ है और यह अक्सर नहीं होता है।

No comments:

Post a Comment