Tuesday 9 November 2010

अगर मैं भारत जाती

सबसे पहले, अगर मैं भारत जाती तब मुझे खुश लगती होगी । मैं वहां बहुत चीजें देखना चाहती हूँ । मुझे लगता है कि पहाड़ों के पास उत्तर बेहतर हो। मैं हिमालय देखना चाहते हैं । मैं भी नेपाल जाने की कोशिश करेंगे । भी, के लिए एक खेत में काम करना चाहता हूँ । जानवरों के साथ एक खेत अच्छा होगा । मैं भी दक्षिण में जाना पसंद करेंगे । मैं हर रोज बाजार को जाना होगा । मैं आम की बहुत खाऊँगी । सभी के अधिकांश मैं, के लिए एक खेत में काम करना चाहता हूँ . मैं जानवरों के साथ काम करना चाहते हैं . ..शायद बकरियों और मुर्गियों के साथ. मैं भी वनस्पति विज्ञान पर एक वर्ग लेना चाहते हैं. मैं दोस्तों के बहुत से वहाँ से मिलना चाहता हूँ . मैं मानसून के मौसम के लिए वहाँ रहना चाहता हूँ क्योंकि मैंने सुना है यह अच्छा था . मैं भारत के सभी देखना चाहते हैं, लेकिन मुझे लगता है यह एक लंबे समय लगेगा . शायद मैं दोस्त वहाँ मिल सकते हैं .

No comments:

Post a Comment