Sunday 28 November 2010

थान्क्स्गिविंग

लोग बहुत तरह से थान्क्स्गिविंग मना सकते हैं. बहुमत लोग थान्क्स्गिविंग पर तुर्की पकाते हैं. टर्की में लोग स्तुफ्फिंग डालते हैं. मुझे टर्की खाना बहुत अच्छा लगता हैं. मेरा पिछले थान्क्स्गिविंग पर मैं मेरा परिवार के साथ चिकागो गया. वहा मेरे कई दोस्त रहते हैं. थान्क्स्गिविंग पर सभी परिवार और अच्छे दोस्तों मिलते हैं. अक्सर सिर्फ एक या दो लोग पुरे परिवार के लिए खाना पकाते हैं. अगर किसी के परिवार में कोई शाकाहारी है तो उसके लिए दूसरा खाना पकाना पड़ता है. मेरे परिवार में यह होता है. मेरे भाई और मेरी माँ शाकाहारी हैं. इस लिए उनके लिए मेरी दादी माँ और कुछ खाना पकाती. वे इस थान्क्स्गिविंग के लिए उनके लिए भारतीये खाना बनाई. थान्क्स्गिविंग पर सब लोग खुश होते हैं और बहुत मज़ा मचाते हैं. थान्क्स्गिविंग पर सब लोग बहुत खाते हैं. यह बहुत ज़रूरी है. मेरा थान्क्स्गिविंग पर मेरे दादा और दादी मुझे पैसे और उपहार देते हैं. इस के कारण भी मुझे थान्क्स्गिवंग बहुत अच्छा लगता है.

No comments:

Post a Comment