Sunday 7 November 2010

अगर मैं भारत जाता

अगर मैं भारत जाता तो मैं बलकुल मुंबई जाऊ। मेरा परिवार यहा रहता हैं। मेरा नाना, काका-काकी, अौर मामा-मामी यहा राते हैं। इसलिए में मुंबई जाऊगा। मुंबई में बहुत कुछ करने के लिए हैं। में सबसे पहले जूहू बिछ जाऊगा कयोकि मुझे यहा बहूत पसंद हैं। जूहू बिछ देखने के बाद मैं मेरे मामा का घर मे रहूगा कयोकि यह मेरा मन पसंद मामा है अौर मेरी मामी का खाना मूझे बहूत अचछा लगता है। एक दो दिनौ के बाद, मैं मेरा पूरा परिवार मिलूगा। में मेरा चचेरा भाई के साथ हिंदी फिलम देखूगा अौर बाजार में कूछ चींजे खरीद लूंगा। मुंबई के बाद, में कलकत्ता जाऊगा कयोकि यहा मेरी दादी रहती है। कलकत्ता में, मैं अाराम करऊगा अौर अछचा खाना खाऊगा, बारबिकू में। यह मेरा पूरी दुनिया में मन पसंद रेस्तरांट है। मूझे भारत जाना पसंद है। मैं इस सर्दियों की छूटीयौ में भारत जाऊगा कयोकि मेरी चचेरा बहिन की शादि हें। मैं बहूत उत्तेजित हूँ।

No comments:

Post a Comment