Tuesday 23 November 2010

एक बार..मैं कुछ भूल हुई है...

मैं एक रीसिर्च लैब में काम कर रही हूँ। वहां पर बहुत सारे लोग काम कर रहे हैं। मैं बहुत देर से वहां पर काम कर रही हूँ। एक दिन, मैं लैब दस बजे थक रहा था। मैंने पूरा लैब अंधार से कोई नहीं मिले। इस लिए मैंने एक बात सोचती थी। इतना मज़ा आया अगर मैं लैब मैं बॉलीवुड की संगीत लगा और नाच भी किया! देख देख कर मैंने फैसला किया। कोई नहीं था। मैंने लैपटॉप से यूटूब लगा दिया। बहुत सारे गाना है। मैंने मेरे सबसे मन पसंद घाने सेलेक्ट किया। मरजानी बिल्लू फिल्म से, गल मिट्ठी मिट्ठी बोल एषा फिल्म से, डोलू बजे हम दिल दे चुके है सनम फिल्म से और काफी और। मैंने बहुत लैपटॉप बहुत आवाज़ दिया और खुश से घाना सुनती थी।
लैब में एक काम दो घंटे इंतज़ार समय था। मैंने सोचा, यह तो बुरा और अच्छी बात है। बुरा बात क्यूंकि मेरे पास बहुत होम्वोर्क है, लेकिन अच्छी बात है क्यूँ की मैं यहाँ पर नाच कर सकती हूँ! फिर से मैं पूरा लैब देख देख कर और फिर से फैसला किया। गाना आवाज़ दिया और मैंने नाचती थी! दस मिनट, बीस मिनट के बाद मैंने एक और आवाज़ सुनती थी। लेकिन मैंने सोचा, "कोई बात नहीं, यहाँ पर कोई नहीं है!" लेकिन कोई था! लैब का सब से बड़ा बॉस और दुसरे भी फिर से आया। हम थीं कुछ नहीं कहे। कुछ वक़्त बाद में, मैं माफ़ी मांगने के लिए जाये और दोनों मुझे बहुत मजाक किया। बादमें सब को नाचने किया और फिर हम घर जाते थे।

No comments:

Post a Comment