Monday 8 November 2010

अगर मै भारत जाती तो

अगर मै भारत जाती तो मै मेरी परिवार मिलती है. मै नानी, दादा, और दादी मिलती है क्योकि मै वे एक साल में नहीं दखती है. मै वे बहुत याद आती है.मेरी दादी और मै किताब पढ़ेगे क्योकि हम दोनो किताब पढ़ना बहुत पसंद है. मेरी दादा और मै खेल टीवी में देखेगे क्योकि हम खेल बहुत पसंद है. मेरी नानी और मै हम साफ करो क्योकि हम साफ घर बहुत पसंद है. अगर मै भारत जाती तो मै मेरी चाचा, चाची, मौसा और मौसी दखती है.  मै और मेरी चाची और मौसी शायद शौपिंग जाय. शायद हम साडी दखे और बहुत कपरे ख़रीदे. हम शौपिंग बहुत पसंद है लेकिन मेरी पापा मै शौपिंग नहीं पसंद हैर क्योकि मै पैसा बहुत खर्च किया. शौपिंग बाद में हम घर पर जाएगे और शायद हम खाना बनाय. शायद हम लड़ो, जुलिबी, आलू पराठा, चना, उंडा का कर्री बनाय. उंडा का कर्री मेरी खाना सब से पसंद है और मेरी माँ कबी कबी मुझे लिय बनाते.

No comments:

Post a Comment