Sunday 23 January 2011

मेरा बचपन बहुत अच्छा था। मेरे दो बड़े भाई हैं। वे मुझसे सात साल बड़े हैं। मेरे भाई हमेशा मेरा सात खेलते थे लेकिन कभी कभी वे नाराज़ होते थे क्योंकि मैं उन को परेशानी करती थी। जब मैं छोटी थी तब हम फ्लोरिडा में रहते थे और हमारा पास एक स्विम्मिंग पूल था। हम तीनों पूल में बहुत खेलते थे। मैं छोटी थी इस लिए मैं स्विम नहीं करती थी लेकिन मेरे पास एक फ्लोट था। हम डिस्नी वर्ल्ड के पास रहते थे और हर साल हम एक दिन के लिए वहां जाते थे। मेरे बहुत दोस्त थे। मैं बहुत उदास थी जब हम फ्लोरिडा से चले गए। मैं और मेरी सहेलियां बहुत सरे कौस्त्युम्स पहनते थे। जब मैं छोटी थी तब मेरे पापा मेडिकल स्कूल में थे और घर में ज्यादा नहीं थे। कभी कभी मैं अपनी माँ के सात कम जाती थी। वह बहुत मजेदार नहीं था लेकिन मैं खुश थी क्योंकि मैं अपनी माँ के सात थी। अक्सर मैं बहुत चुप चाप रहती थी। मेरा परिवार कहता है कि कभी कभी वे भूल जाता था कि मैं कमरे में थी क्योंकि मैं चुप चाप रहती थी। मुझे बचपन बहुत पसंद था क्योंकि मैं परेशान नहीं थी और कोई कम नहीं था। कभी कभी मेरे रिश्तेदार मिचिगन से हम को मिलने के लिए फ्लोरिडा आते थे। वे मुझ से बड़े थे लेकिन मज़ेदार थे। कुछ विडोस हैं फ्लोरिडा से जब वे हम को मिलने आते थे। जब हम फ्लोरिडा से जा रहे थे मेरी माँ ने मेरे लिए और मेरे दोस्त के लिए एक पार्टी दी। मुझे सरे दोस्त यद् नहीं है लेकिन एक फेसबुक पर है और हम दोस्त है लेकिन हम बात नहीं करतीं। मैं छे या सात साल से फ्लोरिडा नहीं गयी लेकिन मैं जाना चाहती हूँ क्योंकि फ्लोरिडा का मौसम मिचिगन का मौसल से अच्छा है।

No comments:

Post a Comment