Sunday 9 January 2011

मेरे सपनो की छूट्टी

एक दिन मैं अपने दोस्तों के साथ एक छूट्टी लेना चाहता हूँ। यह मेरा सपनों की छूट्टी है। मैं और मेरे दोस्तों एक क्रुइसे समुद्री जहाज पर जाये। समुद्री यात्रा बहुत मज़ेदार होंगे क्योंकि मेरे सरे दोस्त मेरे साथ होगे। समुद्री जहाज एक प्राइवेट इस्लंद पर जाता है। जब हम इस्लंद पहुंचेंगे हम सब सागर में तैरेंगे। हम बहुत खाएँगे और नाचेंगे। हम सुब मासाहारी हैं तो हम मुर्गी कर्री और दल चावल खाएंगे। समुद्री यत्र में मेरा सारा परिवार भी वहां होंगे। मेरे बहन के दोस्त समुद्री यत्र पर भी होंगे। मैं और मेरे दोस्तों बिंगो और विडियो गमेस खेलेंगे। बहुत मज़ा आएगा। क्योंकि हम एक लम्बी छूट्टी पर जायेंगे, हमारे पास बहुत सामान होगा। इस साहस मेरे मन में रहेगी। मैं और मेरे दोस्तों एक वातानुकूलित कमरा में रहेंगे। हम सब शराब घर में पीएंगे। मेरे सारे दोस्त शराब नहीं पीते हैं लेकिन वे वहां होगे क्योंकि शराब घर में हम सब है। वापस आने में हम हवाई जहाज पर आएँगे। हम हवाई अड़ा पर जायेंगे और हवाई जहाज पर चड़ेंगे। यह छूट्टी अच्छा होंगा क्योंकि मैं अपने दोस्त और परिवार के साथ हूँ। वह था मेरा सपना की छूट्टी।

No comments:

Post a Comment