Monday 24 January 2011

मेरे बचपन की यादें

मेरे बचपन की स्मृतियाँ अच्छे थे। मैं बंगलादेश में पैदा हुई थी। जब मैं छेह साल की थी तब मैं, और मेरी माँ, और मेरी बहन अमेरिका में आये थे। मेरे पिताजी पहले से अमेरिका में रहते थे और वह चाहते थे की हम अमेरिका में पढ़े लिखे करे। उस साल मेरे भाई भी पैदा हुआ था। मुझे आब भी याद है की मैं बहुत खुश थी की मेरे एक भाई है और एक बहन है। मैं उन दोनों के सात बहुत समय बिताती। मैं आपे भाई के सात विडियो गमेस खलती थी और कभी कभी फुटबाल या बास्केटबाल खेला करती थी। लेकिन मेरे बहन के सात मैं एक लढ़की की तरह रहनी थी क्योंकि वह मेरे भाई के तरह नहीं थी। उसको बार्बी या गुड़िया के साथ खलना बहुत पसंद थी। हम दोनों बहनों बहुत हिंदी फिल्म देखना पसंद करती थी। मेरे भाई हिंदी फिल्म देखना नफरत करता है। उसके साथ मैं कार्टून देखती थी । उन दोनों को संभालना मुस्किल ता क्योंकि दोनों झगड़ते थे। मैं हमेशा बिच में थी और मुझे उनको संभालना ता। फिर भी हम एक साथ बहुत समय बिताती थी क्योंकि हम जानते थे की एक दुसरे के सिवा हमारे जीवन में और कोई नहीं था।

मेरे बचपन देत्रोइत में था। और मैं देत्रोइत पब्लिक स्कूल में जाती थी। स्कूल में मेरे कई दोस्त थे। वे ज्यादातर अफ़्रीकां अमेरिकेन थे। मेरे सबसे अच्छे सहेली अफ़्रीकां अमेरिकेन है और वह हमेशा मेरे बाल ब्रश करती थी। हम जुमप रोपे खेला करते थे और हिप होप संगीत सुनते थे। मेरे बचपन बहुत मजेदार था।

No comments:

Post a Comment