Sunday 23 January 2011

जब मैं छोटा था

मेरे बचपन की यादें, बहुत सरे मिशिगन में है. मैं मिशिगन में बड़ा हुआ, थो मेरे बचपन वहां था. कुछ मेरी पसंदीदा यादें मेरे एलेमेंतारी स्कूल में थे. मेरे दोस्त और मैं शरारती थे. हम बहुत मज़ा किया, और बहुत मुसीबत में में फंस गय थे. और बहुत सरे यादें मेरे दादीजी के सैट थे. मेरी दादीजी मेरी सबसे अच्छा दोस्त है. मेरा पूरा जिंदगी मेरी दादीजी मेरा सात रहते थे. हम बहुत सरे खेल खेला, और हम 'वाल्क्स' पर गे थे. हम कई सरे फिल्में देखी, और हम शॉपिंग मॉल पर बहुत सरे बार गए थे. मेरी दादी सबसे अच्छी रोटी बनती थी. वे मेरे पसंदीदा रोटी थे. मेरी दादीजी की करी चिकन भी बहुत अच्छी थी. हम चावल के साथ चिकन करी खाया गय. ये मेरा सब से ज्यादा पसंदारी दिश था.
मेरे दुरसे यादें 'स्पोर्ट्स' में थे. मैं हमेशा केलिए 'स्पोर्ट्स' को पसंद की थी. मेरे सबसे पसंदारी 'सपोर्ट' अमेरिकी फुटबॉल है. जब मैं छोटा था मैं हर रोज़ फुटबॉल खेला था. अब भी में फुटबॉल खेलता हूँ, लेकिन हर रोज़ थो नहीं क्यों की स्कूल बहुत मुश्किल है. मेरे बचपन में मैं फुटबॉल में बहुत अच्छा था, अब भी में अच्छा हूँ, लेकिन मेरा बचपन से नहीं. जब मैं छोटा था में फुटबॉल मेरे दोस्तों के सात खेला था, और एक टीम में.
मेरे बचपन के यादें बहुत विशेष थे. मैं अपने बचपन पसंद की, और बहुत मज़ा की.

No comments:

Post a Comment