Sunday 23 January 2011

रूशी का बचपन


जब मैं पैदा हुआ, तब मैं दियार्बोर्ण मिचिगन में पैदा हुआ . मैं सिर्फ वहां पैदा हुआ, दियार्बोर्ण में मैं कभी नहीं रहा . मैं और मेरा परिवार पांच साल एक मोटेल में रहते थे . हम सब मोटेल में रहते थे क्यों कि मेरे माता पिता मोटेल कि मालिक थे . मोटेल के अन्दर एक बड़ा फ्लैट था इस लिए हम वहां रहते थे . जब मैं छे साल का हुआ, तब हम सब मोटेल से चले गए और एक घर में आये थे . मैं और मेरी बहन दोनों नए स्कूलों में जाना पड़ा, और नए दोस्तों से मिला . यह नए घर में चार कमरे थे और मोटेल से बहुत बड़ा था. मेरे बचपन में हमारा दादा और दादी हमारे साथ भी रहते थे . जब मेरे माता पिता घर पर नहीं थे, तब मेरे दादा दादी मुझे ध्यान रकते थे . मेरा नए स्कूल में बहुत लोग थे लेकिन मेरी कलास में एक लड़का और लड़की थे . यह दो लोग मेरे सबसे अच्छे दोस्त बना गया . मेरे घर के पास कुछ और घर थे जब में कोई बच्चे रहते थे . मैं इन बच्चो के साथ खेलता था और मज़ा कर रहा था . बचपन में मैं बहुत नाचता था. मैं एक नाचने का ग्रूप में था . इस ग्रूप का नाम नादंता था . मेरा शिक्षक चौला थककर था और हम लोग हर साल एक नाटक कर रहे थे . मुझे नाचने का शौक बहुत है . इस लिए मैं मिचिगन भांगड़ा टीम पर हूँ. मेरा बचपन बहुत अच्छा था . मेरा बचपन में बहुत दोस्त थे और हम लोग अभी दोस्तों हैं .

No comments:

Post a Comment