Friday 21 January 2011

दीपिका का बचपन

मैं ग्रांड रापिड्स मिशिगन में पैदा हुआ था. मैं सिर्फ दो साल के लिए ग्रांड रापिड्स में रहते थे. तब मैं नोवी मिशिगन में ले जाया गया. मैं अपने परिवार के साथ आया था. नोवी एक छोटा शहर है लेकिन यह सब कुछ है. वहां एक शॉपिंग मॉल, दुकानों के बहुत सारे, और फिल्म थिएटर है. जब मैं छोटा था मैं पार्क में खेला करते थे. मैं स्लाइड पर जाना पसंद है. यह एक बड़ा स्लाइड था. पार्क में एक भी स्विंग था. स्विंग मेरी मनपसंद गया था. मैं हमेशा से बहुत उच्च गया. मैं एक साइकिल खेलना सीखा केबाद मैं पार्क में खेले. मेरी साइकिल लाल था. मैं हमेशा अपने साइकिल सवार. घर पर भी मैं इसे अपने पड़ोस सवार. एक बार मैं एक पहाड़ी के नीचे चला गया और मैं चोट लगी. मैं डॉक्टर के पास गया क्योंकि मैं एक हाथ चोट गया था. मैं अपने हाथ तोड़ दिया. यह मेरा जन्मदिन से पहले पांच दिन था. मैं परेशान था क्योंकि मैं अपनी पार्टी चाहता था. मेरे जन्मदिन की पार्टी हमेशा मजा. कभी कभी वे घर पर थे दूसरी वे एक हॉल में थे. अपने सभी दोस्तों आया. वहाँ केक, आइसक्रीम, और बहुत खाना था. लोगों भी गिफ्ट लाया. मैं भी अपने दोस्तों के जन्मदिन की पार्टी के पास गया. जन्मदिन पार्टियों हमेशा मज़ा थे. मेरा जन्मदिन अक्टूबर में है, इसलिए मेरी पार्टी के अंदर था. कभी कभी मौसम ठंडा था. मेरा बचपन बहुत मज़ा था.मैं दोस्तों के बहुत सारे थे.

No comments:

Post a Comment