Friday 7 January 2011

मेरी आदर्श यात्रा की योजना

मेरी आदर्श यात्रा की योजना कैलिफोर्निया जाना है। मैं कैलिफोर्निया जाना चाहता हूँ क्यों कि कुछ मशहूर गानेवाले कैलिफोर्निया से हैं। मुझे समुद्रतट पसंद है और मुझे नाव भी पसंद है। कैलिफोर्निया का मौसम बहुत अच्छा है। लेकिन मैं हवाई जहाज चढ़ना नहीं चाहता हूँ क्यों कि मुझे हवाई अडा और हवाई जहाज खराब लगता हैं। अगर मैं कैलिफोर्निया जाऊँ, तो मैं समुद्रतट में एक साहस करूँ। मैं पानी में गोता लगाऊँ, अौर बहुत द्टश्य़ देखूँ। मैं समुद्रतट या झील में रहूँ क्यों कि कैलिफोर्निया बहुत गरम है और मुझे गरम बहुत अच्छा नहीं लगता है। रात को मैं एक किराये का स्थान कैलिफोर्निया में सोऊँ, और सुबाह को मैं बाहर समुद्रतट में तैरूँ। कैलिफोर्निया बहुत सुंदर है, इस लिए एक दिन मैं एक पर्यटन में जाऊँ। पर्यटन पर मैं सब द्टश्य़ देखने योग्य मैं देखूँगा। मेरी इच्छा भी है कि फुरसत में मैं किरती चलाऊँ। किरती पर मैं विश्राम कर सकूँगा, और मैं सैर में थक नहीं जाऊँगा। सैर में मैं शराब घर में नहीं जाना चाहता हूँ क्यों कि मैं शराब पीना नहीं चाहता हूँ। और मैं शराब घर में नहीं जा सकता हूँ क्यों कि मैं सिर्फ अठारह साल का हूँ। लेकिन मेरा भाई इक्कीस है और वह शराह घर जा सकता है। लेकिन मेरा भाई अपना पुराना चालक लाइसेंस मुझे दिया, तो अगर मैं शराब घर में जाना चाहूँ, तो मैं मेरे भाई के पुराने चालक लाइसेंस के साथ जा सकूँ। मैं भी एक समुद्री य़ात्रा में जाना चाहता हूँ क्यों कि समुद्री यात्रा में बहुत शाकाहारी खाना है, और हर दिन मैं पिज़्ज़ा और फ्रेंच फ्राइज़ खा सकता हूँ।

No comments:

Post a Comment