Sunday 9 January 2011

रोम

मैं हमेशा योरप देखना चाहता थायोरप में मैं सबसे ज्यादा रोम देखना चाहता हूँरोम के बारे में बहुत सुना है और पड़ा है, लेकिन कभी गया नहींमैं सोच रहा हूँ के गर्मियूं में इस साल मैं रोम देखने जाऊंमुझे कभी इतनी फुर्सत नहीं थी के मैं रोम को देखने जाऊंमुझे पूरे योरप की सैर करनी है लेकिन सब से ज्याद मुझे रोम की सैर करनी हैअगर मैं रोम का सफ़र करूंगा, पहले थो मुझे योजना बनानी चाहिएक्योंकि मुझे इतनी फुर्सत थो नहीं होगी के मैं रोम की हर चीज़ देख सकूंलेकिन मैं रोम की सबसे अच्छी चीज़ें देखना चाहता हूँरोम मैं मैं थोडा पैदल चलूँगा और मैं गाड़ी भी चलूँगारोम के माहौल के बारे में बहुत सुना हैरोम में मैं बहुत आराम भी करूंगारोम के मौसम के बारे में भी बहुत सुना हैरोम का मौसम बहुत अच्छा होता हैइतनी गर्मी नहीं होती और इतनी ठंड भी नहीं होतीबहुत ही अच्छा मौसम है रोम कारोम मैं लोग बहुत टहलते हैंमैं भी रोम को टहलते टहलते देखना चाहता हूँ। रोम में बहुत साड़ी देखना लायक जगाएं हैं और मैं सुबसे अच्छी जगाएं देखना चाहता हूँ. रोम में बहुत साड़ी पुरानी इमारतें हैं जिन के बारे में मैंने पड़ा है. मैं इन सब जगाऊँ को देखने जाऊंगा. मैं पहले भी योरप गया हूँ, लेकिन कभी रोम नहीं देखा. मैं कभी न कभी रोम ज़रूर जाऊंगा. रोम जाना मेरे सपनो की छुट्टी है और जब मुझे फुर्सत मिले मैं ज़रूर जाऊंगा.

No comments:

Post a Comment