Friday 7 January 2011

टेक्सास

मैं टेक्सास जाना चाहते हूँ। एक बहुत बड़ा जगह है और बहुत कुछ लोगों है। मिशिगन से टेक्सास के लिए हवाई जहाज दूर है लेकिन मैं हवाई जहाज पसंद है। लेकिन में सामान पसंद नहीं है। वे हमेशा मेरे सामान खोते है। टेक्सास में मौसम बहुत गर्म है। टेक्सास में, मोसम अच्छा है, लेकिन वह बर्फ पड़ना नहीं है। वह सर्दी के मिये नहीं है। मैं टेक्सास में समुद्र तट देखना चाहते हैं।गर्मियों में, समुद्र तट गर्मी के साथ अच्छा होगा। टेक्सास में, ज़रूरी है कि किराये का स्थान। पर्यटन के लिए, टेक्सास में अच्छा नहीं लगता है। मैं दोस्तों के देखना योजना बनाना है। मैं एक गाड़ी किराये पर लेयूंगी। अगर मैं टेक्सास के पास गया एक साहस करू। मैं अलमो देखना चाहता है। अलमो बंदूकों के बहुत सारे है। यह बहुत मजेदार होगा टेक्सास में खाना बहुत तीखा है। भारतीय खाना भी मसालेदार इसलिए वहाँ कोई समस्या नहीं है। टेक्सास में मासाहारी खाना बहुत। टेक्सास में वहाँ पशुओं एक बहुत कुछ है। टेक्सास में, लोगों को मांस बहुत खाने। मैं अपने माता पिता के साथ टेक्सास करने के लिए जाना चाहता हूँ। हम टेक्सास में परिवार के दोस्त हैं। वे हमेशा हमारे पूछने के मिये। मैं जाना चाहता हूँ जब वह मिशिगन में ठंड में है। टेक्सास के बाद बे, मेक्सिको जाना चाहता हूँ। वे बहुत करीब हैं। मैं मेक्सिको में एक सैर गाह रहते हैं। में टेक्सास देखना चाहता है क्योंकि मैं वह कभी गया है। अगर मैं टेक्सास में जाना है, यह मजेदार होगा

No comments:

Post a Comment