Monday 10 January 2011

अगर मेरे पास छुट्टी हो...

अगर मेरे पास छुट्टी हो तो मैं करिबीयाँ जाऊँगा . मैं वहां एक साहस लूँगा . मुझे करिबीयाँ में कुछ सप्ताह के लिए रहूँगा . वहा गर्मी कि मौसम में जाऊँगा और बहुत योजना बनाऊंगा . करिबीयाँ में मैं एक पर्थातक कि तरह से रहूँगा . करिबीयाँ में मैं एक समुद्री यात्रा लूँगा और बहुत मज़ा करूँगा . वहां कि संस्कृति देखूंगा और मैं वहां एक शाकाहारी कि तरह से खाऊंगा क्यों कि मैं एक शाकाहारी भी हूँ . मुझे एक सैर गाह में रहना चाहता हूँ . मैं धुप में आराम करूँगा . करिबीयाँ में मुझे दौरा लेना चाहता हूँ . मैं एक गाड़ी में चालक के साथ घूमना चाहता हूँ. मुझे भी गाड़ी चलाना चाहता हूँ . मुझे समुद्र का किनारा बहुत पसंद है इस लिए मुझे समुद्र का किनारे पर जाना चाहता हूँ, करिबीयाँ में . छुट्टी में कुछ सीमाचिह देखने पड़ेगा और समुद्र में तैरना पड़ेगा . इस छुट्टी में मुझे बहुत मज़ा आएगा क्यों कि यह छुट्टी पर जाना मेरा इच्छा है . कुछ दिनों के बाद मुझे वापस घर आना पड़ेगा . मेरा छोटा साहस बहुत अच्छा लगेगा !

No comments:

Post a Comment