Sunday 9 January 2011

यूरप

बचपन से, मैं यूरप जाना चहाता था कयोकि कुछ फिलम देकर, मुझे यूरोप बहूत सूंदर लगता था। मैं पूरा यूरप देकना चाहता हू: यूके, लोंडन, फरांस, अौर सपेन। मैं कुब गतिविध करूंगा। पेले मैं नू योरक से वाय यिन में जाऊंगा अौर फरांस पहुंचूगा। फरांस पहुंचकर, मैं साइकिल किराये पर लेना चहाता हूं अौर मैं सैर में जाऊंगा। मैं इफल टौयोर अौर लोरवर देखना चहाता हूं। लोरवर एक म्यूज़ीअम है अौर मैं ने सूना कि लोरवर के अंदर बहूत महान चितर हैं। फरांस के बाद, मैं सपेन जाना चहाता हूं। दो परयोजन के लिए: एक, कयोकि मुज्ञे सपेन का खाना बहूत पसंद हैं। अौर दो, सपेन के अंदर बहूत पयारा समूद का किनारा हैं। सपेन पहुंचकर, मैं समुद का किनारा जाऊंगा अौर मैं अाराम करऊंगा। इस कारण के लिए मैं गमिरयां में यूरोप जाऊंगा, सदीर में नहीं। सपेन में, मैं सैर गाह में रहूंगा अौर कुछ देखने योगय देखूंगा। सपेन का ंोसम बहूत अचछा हैं, इस लिए मैं एक गडी किराये पर लेऊंगा अौर गाडी चलाकर, मैं देश देखूंगा। सपेन के बाद, मैं यूके जाना चाहता हूं। य़ूके के अंदर, मैं लोंडन जाऊंगा। लोंडन में, मैं पयटन को चिज करूँगा। मुझे सथापरय पसंद हैं, इस लिए मैं बखिंगहेग पालिस देखूँगा। बखिंगहेग पालिस एक बऱल भवन हैं जहाँ बिरटेन की गहा रानी रहती हैं। मैं ने सूना कि यह बहूत अचछा दृशय हैं। मैं बिग बेन भी देखना चाहता हूँ। लेखिन, लोंडन में, एक चिज जारूरी करूँगा। मुझे हैरी पोटर किताबे पढना बहूत पसंद है। किताबो मैं हेरी पोट एक टरेन सटेशन पर जाकर, एक टरेन पकऱता हैं। किताबो में, जो यह टरेन हैरि पकरता हैं, यह टरेन मैं पकरना चाहता हँू,लोंडन में।

No comments:

Post a Comment