Sunday 9 January 2011

सपना का सपना

मुझे बहुत दिनों से छुट्टी में जाना है | मेरी सपनो कि छुट्टी भारत में है | मैं हवाई जहाज में जाऊंगा | जब मैं भारत जाउंगी, तो मेरे पास बहुत सामन होगा | हवाई अड्डा पर लेने मेरे भाई आएगा मुझे लेने के लिए | फिर हम उन के घर जायेंगे | भारत का मौसम बहुत अच्छा है और मुझे यह मौसम बहुत अच्छा लगता है | भारत में मैं बहुत कुछ करना चाहती हूँ | जैसे मुझे समुद्रतट देखना है और साहस करनी है | भारत में मुझे बहुत अच्छा शाकाहारी खाना खाना चाहती हूँ | भारत में मुझे विश्राम भी करनी है | मुझे भारत में खरीदनी भी करनी है | मुझे पूरा भारत का दौरा करनी है | भारत में मुझे तैरना है और गोते लजाना है | भारत में मुझे किश्ती चलाना भी है | भारत का संस्कृति कुछ और ही है | भारत में बहुत कुछ सिखने को मिलता है | मजा करने के लिए, शायद मैं मधुशाला में जाउंगी और देखूंगी कि भारत में सब लोग क्या करते है और यहाँ से अलग है या यहाँ कि तरह है | मुझे भारत जाने कि बहुत इच्छा है और पता नहीं यह इच्छा कब पूरी होंगी |

No comments:

Post a Comment