Sunday 9 January 2011

एक छुट्टी है

मैं समुद्री यात्रा पर बहामास जाना चाहता है। समुद्री यात्रा के लिए बहुत बड़ा समुद्री जहाज लूगी। वहां कई टापू हैं। मैं धूप में आराम करूँगी। पहला टापू जमैका में है। वहां मुझे दौरा करना चाहती है। मैं "ओछोस रीओस" देखना चाहती हूँ। वहां मैं तैरना करना चाहती भी है। जमैका के बाद में समुद्री यात्रा "ग्रांड कैमन" जाऊँगी। ग्रांड कैमन में "दुती फ्री" ताकना है। ग्रांड कैमन में, मैं कई पैसे खरीदूँगी। ग्रांड कैमन में कई "नतुर पार्क्स" है। पार्क्स बहुत खूबसूरत हैं। मैं बस लेकर एक नतुर पार्क देखूंगी। मैं स्टिंग राय सिटी भी जाना चाहती हूँ। स्टिंग राय सिटी में लोग तैरने स्टिंग रेस के साथ है। ग्रांड कैमन के बाद में समुद्री यात्रा से कजूमेल जाऊँगी। कजूमेल मेक्सिको में है। वहां मैं संस्कुति सीखूंगी। मैं माया की सीमाचिह्न भी जाऊँगी। मैं समुद्रतट पर आराम करूंगी और ट्रोपिकल ड्रिंक्स पीऊंगी। मेक्सिको में मायां रुइंस जाकर दीप सी फिशिंग करूँगी। मेक्सिको का मौसम बहुत गर्मी है तो मैं तैरना करूँगी। मुझे आशा है की जहाज के पास वातानुकूलन है। जहाज पर कई अक्तिवितीज़ है। आमतौर कोई स्विम्मिंग पूल्स और एक कसिनो है। क्रूज़ पर कई खेल भी हैं। स्कावेंगेर हंट्स, नाचना, और बहुत गाना भी हैं।

1 comment:

  1. मैं भी बहामास जाना चाहती हूं!

    ReplyDelete