Sunday 23 January 2011

क्रिस्टा का बचपन


जब मैं एक छोट्टी लड़की थी, मैं फ्लोरिडा गई। फ्लोरिडा की मौसम बहुत अच्छी है। सर्दी किसी समय में सर्द है और सर्दी किसी समय में गर्म है। जब मैं फ्लोरिडा जाकर बहुत गर्मी थी। मैं फ्लोरिडा मार्च में गई। मेरी उम्र चार साल थी। मेरे साथ मेरी माँ और मेरी नानी गई। हम हवाई जहाज़ लेकर "डिज्नी वोर्ल्ड" गई। "डिज्नी वोर्ल्ड" एक पार्क फ्लोरिडा में है। डिज्नी वोर्ल्ड में कई राजकुमारियों और राज्कुमारें हैं। डिज्नी वोर्ल्ड में एक बहुत बड़ा महल भी है। वहां हर दिन में एक परेड है। मैं सिंडरेला और स्नो वईमिली। डिज्नी वोर्ल्ड में कई रईदज हैं। मुझे दो रईदज पसंद हैं। पहले रईद का नाम "इट्स स्माल वोर्ल्ड" है। मुझे इस रईद का गीत पसंद थी। वह बहुत मज़ा था। दुसरे रईद के नाम "माद टी पार्टी" है। इस रईछोट्टे बच्चें के लिए है। मैं और मेरी माँ एक टी कप बैठकर स्पिन करती थी। यह बहुत अच्छा समय लेकिन वह दिन बहुत गर्मी थी और मैं बहुत छोट्टी लड़की थी, तो मैं लगभग बीमार थी।

No comments:

Post a Comment