Friday 7 January 2011

कैलिफोर्निया

मैं कैलिफोर्निया जाना चाहती हूँ। मेरा पूरा परिवार कैलिफोर्निया गया है लेकिन मैं कभी नहीं गयी। छुट्टी में यह बहुत मज़ेदार साहस हो सकता है। मैं दो हफ्ते के लिए कैलिफोर्निया में रह सकती हूँ। मुझे गरम मौसम बहुत पसंद है क्योंकि मैं समुद्र का किनारा जा सकती हूँ। कैलिफोर्निया में बहुत अलग-अलग गतिविधियाँ हैं। कैलिफोर्निया में बहुत अच्छे खाने का जगह हैं और बहुत देखने योग्य चीज़ें हैं। कैलिफोर्निया में बहुत पर्यटक हैं और दौरा लेते हैं। मैं अपनी माँ के सात कैलिफोर्निया जाना चाहती हूँ क्योंकि हमारे पास नए-नए जगह जाने का शौक है। मेरी माँ एक बार कैलिफोर्निया गयी लेकिन वे फिर से जाना चाहती हूँ। मेरी माँ शाकाहारी है, इस लिए अच्छा खाना ढूँढना कभी-कभी थोडा मुश्किल होता है। मैं कैलिफोर्निया में होल्ल्य्वूद जाना चाहती हूँ। और इच्छा है की मैं कोई मशहूर लोग देखूं। बहुत सरे फिल्म एक्टर्स होल्ल्य्वूद मैं हैं क्योंकि वहां फिल्मिंग होता है। मेरा सबसे मन पसंद टीवी शो कैलिफोर्निया में फिल्म हुआ। मेरा सबसे मन पसंद टीवी शो "फ्रिएंड्स" है। वह टीवी शो २००४ में ख़त्म हो गया लेकिन वे एक्टर्स कभी कभी वहां हैं क्योंकि वे कुछ और चीज़ें में एक्ट करते हैं जो होल्ल्य्वूद में फिल्म हैं। एक बार पिछले साल "फ्रिएंड्स" से एक एक्टर एन अर्बोर में था। मैं ने दूर से देखा। मैं बहुत खुश थी। और एक बार फ्लोरिडा में जब मैं और मेरा परिवार हवाई अड़ा में इंतजार कर रहे थे हम ने एक और "फ्रिएंड्स" एक्टर देखा। वह बहुत मशहूर वाला एक्टर नहीं था लेकिन वह कुछ एपिसोदेस में था। कैलिफोर्निया में मैं सुरफ़िंग सीखना चाहती हूँ। मैं हवाई में सुरफ़िंग सीखना चाहती थी लेकिन ज्यादा समय नहीं था। शायद अगले साल मैं कैलिफोर्निया जाने का मौका मिलेगी।

No comments:

Post a Comment