Thursday 7 January 2010

मेरी सर्दी की छुट्टियाँ

सर्दी की छुट्टियों में मैंने बहुत आराम किया। पहले हफ्ते मैंने अपने परिवार के संग समय बिटिया। में आपने भाई के संग स्कतिंग गयी और आपने बहन साथ शौपिंग गयी। क्रिसमस के वजा से माल में बहुत भेर्द टी। हमे तीस मिनट लग गए माल से निकलने मर। छुट्टियों में आपने दोस्तों से भी मिली। एक दिन हम सब ने लंच बुफ्फालो विल्ड विंग्स में खाया ता। उसके बाद हमने शेर्लोच्क होम्स एक ठेअटर में देखि टी। मुझे वेह फिल्म बहुत अच्छी लगी। फिल्म में एक आदमी मर जाता है। वेह जिंदा होकर फिर से बापस आता है और सब लोगों क कुन करता है। छुट्टियों पर मैंने हिंदी फिल्मों के कुछ नाच भि तयार किये ते आपने मम्मा के शादी के लिए। मेरे मम्मा की शादी जनुअरी के अनंत में है। टीशेर्लोच्कस एक जासूस है जो इस पहेली की खोज कर्ता है। क्रिसमस क सुबह पर मैंने आपने परिवार के साथ तोफे खोले ते। मुझे एक इतौच मिला। रात को में आपने मौसी के घर गयी थी। वहां पर मैंने और तोफा खोले। मैंने बहुत अच्छा हिन्दुस्तानी खाना खाया। न्यू येअर्स पर मैंने बहुत मज्जा किया। मेरे घर पर एक पार्टी थी। पार्टी में मेरे मामा, मौसी और कुछ दोस्त आये ते। हम सब खूब नाचे. पार्टी अच्छी रही। न्यू येअर्स के बाद मुझे जुकाम होगया इसलिए में ज्यागा नहीं कर पाई। मैंने एक हिंदी फिल्म देखि जिस का नाम तीन इदिओत्स ता। फिल्म बहुत ही फुन्न्य थी और फिल्म के घने भी अच्छे थे। मेरे सर्दी की छुट्टियाँ बहुत छोटी थीं पर मैंने खूब मज्जा किया.

No comments:

Post a Comment