Friday 8 January 2010

मेरी सर्दी की छुटिटयाँ

यह सर्दी, मैँ और मेरी परिवार मिचिगन में रहे। यह पहली साल थी जब हम लोग कई नहीं गे। और सब साल हम सब कई न कई जाते ह़े। लेकिन फिर भी मैँ अपनी बहीन को ओहायो ले गयी, कलाहरी वातेर्पर्क में। वहा पर बहुत सरे रिदेस थे जिस में मेरी बहन को खूब मज़ा आया। और सब छुटिटयाँ की लिए मैने कुछ खास चीज नही की। मैँ थोरे से दोस्त से मिली जिन से मैँ गर्मियों से नहीं मिल पाई। हम सब ने बहुत जाड़े फिल्म देखे जैसे अवतार, शेर्लोच्क होल्मस, और तीन इदिओत्स। मुझे तीन इदिओत्स सब से ज़ादा पसंद आया क्योंकि बहुत हसी आई अमीर खान की बातो से। मुझे एक और फिल्म देकनी थी, प्रिंसेस और फरोग, लेकिन और कोई को नहीं देखना था। मैँ एक पार्टी में भी गयी, नया साल बनाने की लिए। इस पार्टी में बहुत मज़ा आया सब को। अच्छा तरीका था नया साल शरू करने का। मैने कैलिफोर्निया पिज़आ कित्चें में काम भी किया, थोरा सा पैसा बनाने की लिए। इस के अलावा, मैने और कुछ नहीं किया। बस मैने बहुत खाना खाया और सोई। यह सर्दी की छुटिटयाँ बहुत छोटी थी, तो कुछ ज़ादा नहीं किया। लेकिन मुझे मज़ा आया था।

No comments:

Post a Comment