Sunday 24 January 2010

मेरा बचपन

मेरा बचपन बहुत मज़दर था। मेरा परिवार में थीं बचे थे। मेरा बड़ा भाई और मेरी ट्विन बहन। बचपन में मेरा परिवार फर्मिन्ग्तों हिल्स में रहेता था। मेरा परिवार ८ साल यह घर पर रहेता था। थीं ग्रेड में मैं १३ मिले मोवे किया क्योंकि फर्मिन्ग्तों हिल्स अब तक में रहेता था। नई घर नजदीक से मेरी खास सहेली भी रहेती थी। हर दिन हमे भार खेला। हमे ४-स्कुँरे और बस्कत्बल्ल खेलता था और भिक रायीद करता था। कभी-कभी हमे क्रोगेर जाता था और कुछ कंडी खरीदी थी। मेरा पुराना घर का बच्क्यार्ड में एक "स्वींग-सेट" था और हर दिन मैं और मेरी बहन खेलता था। कभी मेरी माँ को हमे "स्वींग-सेट" पर भोजन करती थी। मेरा पसंदीदा चुटिया "डिस्नी-लैंड" था। मैं और मेरा परिवार और मेरा चचेरा भाई और बहन भी आया था। वहा हमे बहुत रोलर कोस्टर पर गया था और डिस्नी पात्र से मिला। हमे बीच भी गया था। मेंने नाढ़ी बहुत पसंद है और मैं बहन के साथ-साथ संद में खेला। हमे बहुत मज़ा आया था। बचपन में मेरी पास एक पक्षी था। पक्षी का नाम अय्न्जल था। वह कोच्कतैल था और बहुत छोटा था। मैं बहुत प्यार करती थी क्योंकी मेरी माँ मेरा मसि ने दिया। अय्न्जल के बाद मेरी माँ पेट नहीं लिया क्योंकि मुझे पेट चाहिए। थीं ग्रेड में नाचना का क्लास ज्वाइन किया। मेरी शिक्षक का नाम रक्षा दावे था। में ११ साल रक्षा औंटी के साथ नाची। हर साल मैं गुर्मी में फोगना में रहती थी। मेरा टीम हर साल फर्स्ट प्लेस में आया था। मेरा गुर्मी बहुत पसंद था इसलिये मुझे फोगना बहुत पसंद था और मेरे खास सहेलियों के साथ-साथ नाचती थी.

No comments:

Post a Comment