Sunday 24 January 2010

मारा बचपन

मैं अपने बचपन की अच्छी यादों के लीया बहुत कुछ है। मैं अपनी दादी के साथ हर रोज समाचार देखा। तो वह मुझे खाना बनाना होगा॥ मैं लोगों को प्रंक प्यार करता था। मैं अपनी बहनों को बालों में गम डाला तो उसका बालो मैं कैप करा। फिर मेरी माँ को पता चला और मुझे सजा दी। एक बार मैं कदम पर कील दिया और उन पर मेरी चाची चल गयई। मैं अपने बचपन में खेल का बहुत खेला। मैं बास्केटबाल खेलने जब मैं सात था और फुटबॉल जब मैं नौ शुरू करा था। मैं अपने बचपन में फिल्में देख प्यार करता था। मेरे पसंदीदा अल्लादीन और लिओन किंग थे. मैं भेई हिडे एंड गो सीक और ताग भहृत खला था। स्कूल के बाद, मैं और मेरे दोस्तों के खेल तक अंधेरा होता था। मैं अपने बचपन में पढ़ा की तरह नहीं था। मेरी माँ ने मुझे करना होगा। मैं कारों प्यार करता था। इसलिए मेरे पिताजी मुझे गाड़ी में ले हर साल दिखाते हैं। मैं शनिवार की सुबह कार्टून प्यार करता था, मेरा पसंदीदा पॉवर रंगेर्स था। मारा पास कुछ खिलौन और कोस्तुमे हो थी। मारा पास बहुत अच्छा बचपन था। काश मैं वापस जा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment