Sunday 10 January 2010

मेरी सर्दी की छुटियाँ

मेरी सर्दी की छुट्टियाँ बहुत अच्छी थी। मैं कुछ जगह गया था। लेकिन, यह छुट्टियाँ बहुत छोटी थी क्योंकि सिर्फ दो हफ्ते थी। फिर भी, मैं घर गया। मेरा घर बत्त्ले क्रीक में है और वहां बहुत बेधन था। लेकिन, मैं ने बहुत स्वादिष्ट पंजाबी खाना खाया। बहुत अच्छा था कि मैं अपना परिवार के साथ था। मैं बहुत सोया क्योंकि मेरा बिस्तर आनन्दप्रद है। मेरे परिवार ने और मैं ने कुछ हिन्दुस्तानी फिल्म देखी और कुछ अमरीकन फिल्मे देखी। वे फिल्मे दिलचस्प औरखेलवाड़ी थी। एक दिन, हम शिकागो गया शौपिंग के लिए और हिन्दुस्तानी खाना खरीदना के लिए। शिकागो इतने बड़ा शहर है और इतने सुन्दर शहर है। शिकागो साफ़ और बहुत दुकाने है। मैं ने कुछ कमीज़े और जूते ख़रीदे। एक दूसरा दिन, मेरा दोस्त और मैं ब्लूम्फ़िएल्द हिल्स गया। हम वहां दोस्त देखने के लिए गया। हम एक लड़का का घर गया और बहुत बात किया। रात में, हम एक इतालियन का रेस्तौरांत गया और मैं ने पिज्जा खाया।

न्यू येअर्स के लिए, मेरे ममेरा भाई अपना घर आया। वे फर्मिन्ग्तों हिल्स से हैं और हम बहुत मजा किया था। दिन में, हमने कुछ विडियो गमेस खेले। रात में, टीवी पर, हमने "बाल" देखा और नया साल मनाया। अगले दिन में, हम ने ठेअटर
में "अवतार" देखा। वेह बहुत अच्छी फिल्म थी क्योंकि अनुपम थी। तब वे अपना घर गया। अगले दिन, मुझे अन्न अर्बोर जाना पड़ा। मैं घर छोड़ना नहीं चाहता था।

No comments:

Post a Comment